मिलिए इस 23 साल के Tiktok स्टार से जी की अब है एक बंगले का मालिक और साथ ही है बॉडीगार्ड भी!


अगर आपको भी जानना है कि सोशल मीडिया स्टार्स कि लाइफ कैसे होते हैं तो आप इस सख्स के बारे में पढ़ के आसानी से समझ पाएंगे।

Tiktok दुनिया का एक ऐसा ऐप बन चुका है जिसने काफी कम समय में यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हुआ है। इसके अलावा ये दुनिया के मोस्ट डाउनलोडेड ऐप्स में से भी एक बन चुका है। Tiktok ने पूरी दुनिया में अलग अलग तरह के लोगों को अपना टैलेंट दुनिया को दिखाने का मौका दिया है चाहे वो बच्चा हो, जवान हो, बूढ़ा हो या कोई अमीर हो या गरीब।

काफी लोगों को tiktok की मदद से काफी नाम और प्यार मिला है तो कई ऐसे भी लोग है जो दुनिया को अपना टैलेंट, अपनी एक जगह बनाने के लिए रोज़ अलग अलग प्रयास कर रहे हैं।

आपको बता दे की जहां कई लोग tiktok पे फेमस होने के लिए अलग अलग तरीके अपना रहे वहीं इस लड़की ने tiktok की मदद से रोजाना खूब कमाई कर रही।

आज हम आपको बताने जा रहे 23 वर्षीय होली हॉर्न के बारे में जिनके tiktok पर कुल 1.3 करोड़ फॉलोअर हैं, जिसकी मदद से आज वो काफी अमीर बन चुकी हैं और साथ ही एक बॉडीगार्ड रखती हैं ताकि वो उनकी सुरक्षा की जिममेदारी उठा सके। इनकी मां ने भी अब काम करना छोर दिया है। हॉली हारने अब ब्रिटेन कि बड़ी सुपरस्टार बन चुकी हैं।

हॉली की केवल 15 सेकंड की वीडियो में झलक पाने के लिए लोग काफी उतावले रहते हैं।

Mail online के रिपोर्ट के अनुसार ” स्ट्रिक्टली कम डांसिंग” एपिसोड के बाद हॉली को इंटरनेट पर ढेर सारा प्यार मिला है।

हॉली के 45 वर्षीय मा का कहना है कि ” मेरे दोस्त इस बात को सुन कर काफी हैरान थे, मगर ये सच है कि वो इससे काफी कमाई कर रही है “

हॉली पहले अपने भाइयों मेगन (19) और फीनिक्स (12) के साथ रहती थी, मगर अचानक मशहूर होने के बाद उन्होंने अपने लिए लंदन के समीप वेस्ट सुसेक्स में अपना नया घर ले लिया है जहां वो अपने परिवार के साथ रह रही हैं।

Loading...

Like it? Share with your friends!